UP चित्रकूट : जनपद में कोरोना संक्रमण से राहत ,अब जिले में 49 एक्टिव मामले शेष


चित्रकूट, कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले को थोडी राहत मिली है। जिले में कुल कोरोना संक्रमण केस 76 हैं। जिनमें दो मृत हैं और 32 केस एक्टिव थे। आज पांच मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मेडिकल कालेज बांदा से डिस्चार्ज कर दिया गया है। ऐसे में अब एक्टिव केस 27 बचे हैं। शनिवार को सीएमओ डॉ. विनोद कुमार यादव ने बताया कि मरीजों की घटती संख्या से लोगों में राहत है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि सतर्क रहें और सजग रहें, क्योंकि कोरोना तो हर जगह है। 

इधर, डीएम शेषमणि पाण्डेय व एसपी अंकित मित्तल ने मानिकपुर तहसील क्षेत्र के हाॅटस्पाट गांव सरहट, छेरिहाखुर्द व जमुनिहाई तथा मानिकपुर नगर के वार्ड नौ शिवनगर का दौरा किया। गांव को सील कर पुलिस कर्मियों की बैरियर पर ड्यूटी लगाई गई है। निरीक्षण दौरान डीएम ने हाॅटस्पाट एरिया में रहने वाले ग्रामीणों का डाॅक्टरी परीक्षण कराने के स्वास्थ्य टीम को निर्र्देश दिये। हाॅटस्पाट एरिया के लोगों से बात कर ग्रामीणों से लाॅकडाउन नियमों का पालन करने की अपील की किया ।

हाॅटस्पाट एरिया में खाद्य सामग्री व आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति को प्रधान को निर्देश दिया। डीएम ने प्रधान से कहा कि हाॅटस्पाट क्षेत्र में एनाउंसमेन्ट कराकर सभी की जांच कराई जाये। क्षेत्र में ब्लीचिंग पाउडर एवं सैनेटाइज कर छिड़काव कराया जाये। इस मौके पर एसडीएम संगमलाल गुप्ता, सीएमओ डाॅ. विनोद कुमार यादव, बीडीओ राजेश नायक, ईओ रामाशीष वर्मा आदि मौजूद रहे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !