UP : मेरठ में सड़क के बीच में लेत गया बोला - मुझे कोरोना हैं

यूपी के मेरठ जिले में एक व्यक्ति का सरेआम ड्रामा देखने को मिला. जहां बेगमपुल चौराहे पर एक व्यक्ति खुद को कोरोना मरीज बताकर सड़क के बीचों-बीच लेट गया. काफी समझाने के बाद वो सड़क से हटा. जिसके बाद एम्बुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजा गया.


 मेरठ के बेगम पुल पर एक युवक अचानक सड़क पर लेट गया और बोला मुझे कोरोना है. जिसके बाद वहां के आसपास से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया. हालांकि, वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से युवक को बीच सड़क से उठाकर किनारे बैठाया और स्वास्थ्य महकमे को इस पूरे प्रकरण की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम और सीनियर अधिकारियों ने युवक से बातचीत की और जानने की कोशिश की कि आखिरकार यह युवक कौन है और कहां का रहने वाला है. युवा कोरोना पॉजिटिव है या फिर ये कोई ड्रामा कर रहा है.
पुलिस अधिकारियों कि मानें तो युवक की पहचान कौशल राज शर्मा के रूप में हुई. जो कंकरखेड़ा मेरठ का रहने वाला है. वहीं, मौके पर पहुंची  स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को एंबुलेंस में बिठाकर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए ले गई. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि स्वास्थ्य परीक्षण के बाद ही तय होगा कि आखिरकार यह युवक कोरोना संक्रमित है या फिर नहीं.
फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने साफ कह दिया है कि इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि कहीं युवक ड्रामा तो नहीं कर रहा था या फिर कोई और बात थी. सभी तत्वों को खंगाला जा रहा है और जांच में जो भी निकल कर आएगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !