“ कोरोना अपडेट : राहत भरी खबर, पितरकुंडा सुपारी व्यवसायी की हालत में सुधार, जल्द होंगे डिस्चार्ज ”

वाराणसी। कोरोना संक्रमण को रोकने और इसे आगे फैलने से रोकने की कोशिश में लगी जिला प्रशासन की मेहनत लॉकडाउन 3 में दिये गए छूट के कारण असफल होती दिख रही है। जिले में अब तक 68 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से चार कल यानि मंगलवार को सामने आये हैं। हालाकि इस चिंतित परिस्थिति में एक राहत और प्रोत्साहन देने वाली खबर यह आई है कि 68 में से 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब ठीक हो चुके हैं इसके साथ ही कुछ और मरीजों की हालत में काफी सुधार आ रहा है।
जिला अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार पितर कुंडा हॉटस्पॉट एरिया के सुपारी व्यवसाई बुजुर्ग की हालत में भी काफी सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्च भी कर दिया जाएगा। इसके साथ ही डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना संक्रमण का शिकार हुए बच्चे जो आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हैं, वो सभी स्वस्थ्य है।
बता दें कि 19 अप्रैल को पितरकुंडा के सुपारी व्यवसायी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एरिया को हॉटस्पॉट में तब्दील कर दिया गया है। इसके बाद सुपारी व्यवसायी के कॉन्टेक्ट में आये सभी लोगों की भी सैंपलिंग ली गई, जिसमें 22 अप्रैल को उन्हीं के परिवार के 3 सदस्य बहु, पोता और पोती भी कोरोना पॉजिटिव मिलें थें। सभी को दीनदयाल अस्पताल के आसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।
वाराणसी के कुल 68 कोरोना पॉजिटिव केस में से 13 मरीज ठीक होक घर जा चुके हैं और जल्द ही कुछ और मरीज स्वस्थ होकर घर के लिए भेजे जाएंगे, जहां उन्हें कुछ दिनों के लिए होम क्वारंटाइन होकर रहना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !