वाराणसी जंक्शन से गुज़री दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन, रुकने की नहीं थी अनुमति


• Anil Keshari • 

वाराणसी। लॉकडाउन के कारण पूरे देश में फंसे हुए श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए गृह मंत्रालय ने श्रमिक ट्रेन चलाने का फैसला किया है। इसके बाद कई ट्रेने रेलवे ने चलाई है। इसी क्रम में मंगलवार को जगाधरी रेलवे स्टेशन (हरियाणा) और राजस्थान के कोटा जंक्शन से दो ट्रेने क्रमशः डाल्टनगंज और बलिया स्टेशन के लिए चलाई गयी। ये दोनों ट्रेने बुधवार की अल सुबह कैंट जंक्शन से पास हुई दोनों ही ट्रेनों का यहाँ कोई ठहराव नहीं था।

इस सम्बन्ध में स्टेशन मैनेजर आनंद मोहन ने बताया कि ट्रेन संख्या 04602 हरियाणा के जगाधरी रेलवे स्टेशन से चलकर झारखण्ड के डाल्टनगंज को जाने के लिए मंगलवार को चली थी। यह ट्रेन अपने निर्धारित समय बुधवार सुबह 4 बजकर 12 मिनट पर कैंट जंक्शन से गुजरी। इस ट्रेन का यहाँ कोई ठहराव नहीं था।

इसके अलावा राजस्थान के कोटा जंक्शन से चलकर उत्तर प्रदेश के बलिया जंक्शन तक जाने वाली श्रमिक ट्रेन संख्या 09095 अपने निर्धारित समय सुबह के 5 बजकर 42 मिनट पर स्टेशन से गुजरी। यह गाडी भी यहां रुकी नहीं।

आनंद मोहन ने बताया कि रेलवे विभाग के आदेश के क्रम में यदि ज़रुरत पड़ी और आदेश मिला तो वाराणसी से भी श्रमिकों के लिए सवारी गाडी चलाई जायेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !