दोनों शहजादे बोलते हैं UP में 79 सीट जीतेंगे, 4 जून को जनता नींद से जगाएगी तो EVM पर ठीकरा फोड़ेंगे- बस्ती में PM मोदी बोले...

गोरखपुर, ब्यूरो। PM Modi Rally in Basti: लोकतंत्र का त्योहार लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। छठे चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी यूपी के बस्ती पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला किया।

भीषण गर्मी में भी पीएम मोदी को देखने और उन्हें सुनने के लिए बस्ती में भारी मात्रा में लोग पहुंचे। प्रधानमंत्री का गला बैठा हुआ था लेकिन फिर भी उन्होंने 'भारत माता की जय' नारे के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून को यूपी जनता इनको नींद से जगाने वाली है तब ये ठीकरा EVM पर फोड़ेंगे। इंडी गठबंधन की परिवारवादी पार्टियों ने तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर दी हैं। हमारा देश 500 वर्षों से राम मंदिर की प्रतीक्षा कर रहा था, लेकिन ये इंडी वालों को राम मंदिर और राम से परेशानी है।

बस्ती में क्या बोले पीएम मोदी?

बस्ती में चुनावी प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा, ''सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर तो बेकार है। सपा खुलेआम कहती है, राम मंदिर जाने वाले पाखंडी हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने कहा, राम मंदिर अपवित्र है। ये लोग सनातन धर्म के विनाश की बात करते हैं और इन सबकी आका कांग्रेस पार्टी है।

"पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया है, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले अब भारत को डराने में जुटे हैं। ये लोग कहते हैं, पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है। क्यों डरे भारत? आज भारत में कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है, आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !