यूपी :: श्रावस्ती जनसभा में पीएम मोदी ने कहा, इंडी गठबंधन में हैं कैंसर से भी बुरी 3 बीमारियां, पूरा देश हो सकता है तबाह...

श्रावस्ती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में कैंसर से भी बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते-फैलते पूरे हिंदुस्तान को तबाह कर सकती हैं। इनसे देश को सावधान रहना जरूरी है।

नरेंद्र मोदी ने कहा, "इंडी गठबंधन में ऐसी भयंकर बीमारियां हैं। कैंसर से भी बुरी बीमारियां हैं। ये फैलते-फैलते पूरे हिन्दुस्तान को तबाह कर दे इतनी भयंकर बीमारियां इंडी गठबंधन में हैं। तीन बीमारियां जिससे देश को सावधान रहना जरूरी है। ये इंडी अलायंस वालों की सबसे बड़ी बीमारी है, ये लोग घोर सांप्रदायिक हैं। दूसरी गंभीर बीमारी है, ये घोर जातिवादी हैं। तीसरी बीमारी है, ये घोर परिवारवादी हैं। ये तीनों बीमारियां देश के लिए कैंसर से भी ज्यादा विनाशक बन सकती हैं। ये लोग जनता के बीच जाते हैं। बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। जनता पूछती है 60 साल में क्या किया? पहले ये तो बताओ। ये लोग अपना तुरुप का इक्का निकालते हैं। इनका एक इक्का है, समाज को बांटो और वोट जिहाद कराओ।"

इंडी गठबंधन वाले तुष्टिकरण के लिए कई नई स्कीम लाए हैं

पीएम ने कहा, "इंडी गठबंधन वाले तुष्टिकरण के लिए कई नई स्कीम लेकर आए हैं। इनके कुछ नेता आपकी संपत्ति की जांच करवाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस कहती है संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। मोदी कहता है संपत्ति पर पहला अधिकार इस देश के गरीबों का है। ये कांग्रेस वाले जो कहते हैं कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है वो आपकी कमाई छीनकर वोट जिहाद वाले वोट बैंक में बांटना चाहते हैं।"

पस्त पड़ गया है पाकिस्तान, अनाज भी नसीब नहीं, भारत डराने वालों को नहीं बख्शेगा: नरेंद्र मोदी

उन्होंने कहा, 'इनकी दूसरी स्कीम है एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण कोटा छीनलेना और मुस्लिम वोट बैंक में बांट देना। पहले इन्होंने अपनी राज्य सरकारों में दलित-पिछड़ा के आरक्षण पर डाका डाला है। अब ये पूरे देश में आरक्षण छीनकर वोट जिहाद करने वालों को देना चाहते हैं। ये चाहे जितना जोड़ लगा लें, जबतक मोदी जिंदा है, गरीब दलित, पिछड़ों, आदिवासियों का आरक्षण कोई छीन नहीं सकता। वंचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है। मैं आपको गारंटी देता हूं आरक्षण छीनने का कर्नाटक मॉडल कभी देश में लागू होने नहीं दूंगा।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !