UP : मुज़फ्फरनगर में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहाते नजर आयें

KESHARI NEWS24

मुज़फ्फरनगर. कोरोना संक्रमण की वजह से देश ही नहीं दुनियाभर में हाहाकर मचा हुआ है। संक्रमण की वजह से यूपी में अब तक 18 हजार से ज्याादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहाते नजर आए हैं। उनके खेत में काम करते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खुद नवाज़ुद्दीन ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, जिसे सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट भी किया है। नवाजुद्दीन लॉकडाउन के दौरान मुम्बई से अपने घर बुढाना पहुंचे थे। उनके इस वीडियो को लेकर उनके प्रशंसकों ने शानदार रिएक्‍शन दिया है।

लॉकडाउन में जब फिल्म की शूटिंग बंद है तो एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने घर मुज़फ्फरनगर आए हुए हैं। खाली वक्त में वह खेतों में पसीना बहा रहे हैं। वीडियो में नवाजुद्दीन खेत में फावड़ा से काम करते हुए नजर आ रहे है। कृषि कार्य के बाद वे खेत की मेढ़ पर हाथ-पैर धोते हुए भी दिख रहे हैं। 

यूपी में संक्रमितों की संख्या 18 हजार के पार 

24 घंटे में कोरोना के 605 नए केस मिले और 606 मरीज स्वस्थ्य भी हुए हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या 18,395 हो गई है। इनमें 11601 यानी 63 प्रतिशत मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। प्रदेश का रिकवरी रेट देश के औसत रिकवरी रेट से काफी बेहतर है। हालांकि, 19 लोगों की मौत भी हुई। इसके साथ मरने वालों का आंकड़ा 569 पहुंच चुका है।

पिछले 24 घंटे में आगरा और गाजियाबाद में 4-4, कानपुर, अयोध्या में 2-2, हाथरस, मिर्जापुर, गोरखपुर, गाजीपुर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और लखनऊ में एक-एक मरीज की मौत हुई है। 6152 एक्टिव केस का इलाज चल रहा है। राज्य में अब तक 574340 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है। वहीं, मऊ जनपद प्रदेश का ऐसा जिला बना है, जहां के 59 कोरोना संदिग्ध मरीजों को कोविड केयर कोच में शिफ्ट किया गया है।

यह तस्वीर बॉलीवड एक्टर नवाजुददीन की है। जो लाकडाउन के बीच अपने गांव पहुंचकर खेतों पर काम करते नजर आ रहे हैं।
यह तस्वीर बॉलीवड एक्टर नवाजुददीन की है। जो लाकडाउन के बीच अपने गांव पहुंचकर खेतों पर काम करते नजर आ रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !