UP : अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर का निर्माण कार्य तेज़ , श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत ने लिखा PM मोदी को पत्र

KESHARI NEWS24

अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण की प्रक्रिया जारी है। संतों की इच्छा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास और भूमि पूजन के लिए अयोध्या में राम जन्मभूमि पर उपस्थित रहें। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने पत्र लिखकर पीएम को आश्वस्त किया है कि, जब उनका दौरा होगा तो भीड़ नहीं होने दी जाएगी। 

ट्रस्ट के अध्यक्ष ने कही ये बात

ट्रस्ट के अध्यक्ष ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। जिसमें उनसे अयोध्या का दौरा करने और राम मंदिर के निर्माण गतिविधियों का उद्घाटन करने का अनुरोध किया गया है।

 संतों का कहना है कि छह जुलाई से सावन माह शुरू हो रहा है। तीन अगस्त को खत्म होगा। सावन महीना पावन है। राम मंदिर इसी माह से बनना शुरू हो जाए तो बहुत अच्छा रहेगा। संतों को उम्मीद है कि, प्रधानमंत्री आमंत्रण को स्वीकार करेंगे और सावन माह में ही अयोध्या आएंगे। संतों का यह भी कहना है कि राम मंदिर का बनना एक ऐतिहासिक घटना है। ऐसे में हम वीडियो कॉफ्रेंसिंग या वर्चुअल तरीके से यह कार्यक्रम नहीं चाहते हैं। 

चार दिन पूर्व सीएम ने लिया जायजा

शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या का दौरा किया था। उन्होंने रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन किए थे।

 उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि परिसर में पौधारोपण भी किया था। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से सीएम ने मुलाकात की थी। उनसे राम मंदिर के निर्माण को लेकर चर्चा की।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !