UP : आजमगढ़ के लालजीत यादव अपनी बहन की बीमारी से सलामती के लिए सीएम योगी एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव को खून से लिखा पत्र

KESHARI NEWS24

आजमगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का एक सपा कार्यकर्ता लालजीत यादव अपनी बीमार बहन की सलामती के लिए दर-दर भटक रहा है। बुधवार को कार्यकर्ता ने अपने खून से खत लिखकर बहन के इलाज के लिए मदद मांगी है। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है। सीएम के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर बताया कि, सपा कार्यकर्ता से बात करके बहन का इलाज कराने के लिए जांच रिपोर्ट मांगने के साथ डॉक्टर्स को भी इस प्रकरण में अवगत कराने की जानकारी दी गई है। 

युवजन सभा से जुड़ा है लालजीत

दरअसल, कंधरापुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी लालजीत यादव सपा युवजन सभा से जुड़ा है। उसकी बहन सुनीता देवी की लगभग 85 प्रतिशत किडनी खराब हो गयी है। डाक्टरों ने भी इलाज करने से इंकार कर दिया है। हर क्षण मौत के करीब बहन को जाता देख लालजीत उसके इलाज के लिए कई अस्पतालों के चक्कर लगाए, लेकिन कोरोना की वजह से कोई भी डॉक्टर उसको भर्ती करने से तैयार नहीं हुआ। 

अखिलेश यादव के साथ लालजीत यादव।

बहन के दो बच्चे, 17 साल पहले हुई थी शादी

लालजीत की बहन सुनीता की शादी साल 2003 में बिलरियगंज थाना क्षेत्र के के देवा विंदवल गांव निवासी रामप्रताप यादव के साथ हुई है। वह दो बच्चों की मां है। पति बेरोजगार है और घर पर ही रहता है। आर्थिक तंगी के चलते परिवार किसी तरह से अपना दिन काट रहा है। बची खुची रकम सुनीता के इलाज में खर्च हो चुका है। ऐसे में आगे इलाज कराने में परिवार अक्षम है। 

शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर दिया मदद का भरोसा
आखिरकार उसने अपने खून से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खत लिखा है। सोशल मीडिया पर खत के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीटर के जरिए इलाज कराए जाने का भरोसा दिया है। 

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !