प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाश बेखौफ , बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हरदोई जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया पर जानलेवा हमला

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. बदमाशों के खिलाफ यूपी पुलिस के अभियान के बावजूद अपराध थम नहीं रहे हैं. ताजा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र का है. यहां अजंता अस्पताल के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. बदमाशों ने हरदोई के पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया पर जानलेवा हमला किया है. हालांकि, जानलेवा हमले में सुरेंद्र बाल-बाल बच गए. हमले में उनका ड्राइवर घायल हुआ है. ड्राइवर के पैर में गोली लगी है. वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं, घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.


जानकारी के अनुसार सुरेंद्र कालिया अजंता अस्पताल में भर्ती रेलवे के ठेकेदार जिबेर सिद्दीकी को देखने गए थे. जैसे ही वो अस्पताल से बाहर निकले, तभी घात लगाए बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. वर्तमान में सुरेंद्र कालिया की पत्नी हरदोई के बालामऊ से जिला पंचायत सदस्य हैं. सुरेंद्र कालिया खुद भी रेलवे का बड़ा ठेकेदार हैं. बताया जा रहा है कि बदमाश पैदल ही आए थे.

इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !