UP : प्रतापगढ़ से नोएडा जा रहीं डीलक्स बस में सवार महिला के साथ बस के ड्राइवर ने किया दुष्कर्म


KESHARI NEWS24

प्रतापगढ़ से नोएडा आने के लिए डीलक्स बस में सवार महिला के साथ बस के ड्राइवर ने दुष्कर्म किया है। महिला का आरोप है कि चलती बस में ड्राइवर ने पिछली सीट पर मुंह दबाकर वारदात को अंजाम दिया। नोएडा पहुंचकर महिला ने पुलिस से शिकायत की। इस मामले में कोतवाली सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने बस को सीज कर लिया है और बस मालिक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली महिला का पति नोएडा में रहते हैं। महिला अपने दो बच्चों के साथ मंगलवार देर शाम करीब सात बजे प्रतापगढ़ में नोएडा के लिए एक प्राइवेट एसी बस में सवार हुई। बस में दो ड्राइवर रतन व दीपक और कंडक्टर मयूरी था। इसके अलावा करीब दो दर्जन सवारी बस में बैठे थे। रात में जब बस लखनऊ से मथुरा वाली सड़क पर निकली तो उस वक्त दीपक बस चला रहा था। 

बस की पिछली सीट पर बैठी थी महिला

आरोप है कि रात के वक्त महिला बस के सबसे पीछे वाली सीट पर सो रही थी तभी चालक रतन उसके पास पहुंचा और उसका मुंह दबा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद महिला ने इसकी सूचना फोन से नोएडा में दी। इसके बाद उसका पति अपने साथियों के साथ सेक्टर 18 पहुंच गया। वहां महिला उतर गई। महिला के पति ने बस को रोकने का प्रयास। बस नहीं रुकी तो महिला के पति ने ऑटो से पीछा कर सेक्टर 62 के पास बस को रोक लिया। इसके बाद पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई। पुलिस की टीम ने बस को सीज कर लिया और मौके से चालक दीपक को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी रतन के साथ अन्य लोग फरार हो गए। 

क्या कहती है पुलिस 

पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से नोएडा के लिए एक डीलक्स बस में मंगलवार रात को सवार हुई थी। महिला का आरोप है कि बस के चालक ने चलती बस में उससे बलात्कार किया। जब महिला ने विरोध किया तो बस चालक के साथी ने उसे धमकाया। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !