UP : देश में सबसे ज्यादा कोरोना के केस यूपी में , योगी सरकार में बढ़ा अपराध : संजय सिंह AAP सांसद व यूपी प्रभारी

KESHARI NEWS24

लखनऊ. आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को लखनऊ में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीनी कंपनियों द्वारा कोविड केयर फंड में दिए गए पैसे वापस कर देशभक्ति साबित करना चाहिए। मोदी सरकार चीनी चंदे को वापस करे और हिंदुस्तान को शर्मिंदा न करे। संजय सिंह ने देवरिया में पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा महिला फरियादी के साथ की गई शर्मनाक हरकत के बहाने योगी सरकार पर भी हमला बोला। महिला से दरोगा अश्लीलता कर रहा है और सरकार सो रही है। उन्नाव के बीघापुर में एक सप्ताह में दो युवतियों की हत्या कर दी गई। महिलाएं आए दिन दुर्दांत अपराधियों के वहशीपन का शिकार हो रही हैं। योगी राज जंगलराज में बदल चुका है। 

योगी सरकार में बढ़ा अपराध : संजय सिंह

प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बुधवार को लखनऊ के गोमतीनगर में प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान भी प्रदेश में हत्याएं हई हैं। पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसे घटनाएं बेहद चिंताजनक और दुर्भाग्यपूर्ण हैं। योगी सरकार में अपराध काफी बढ़ा हैं , योगी सरकार का कोई खौफ हीं नहीं अपराधियों पर ।

इतनी बड़ी आबादी वाले राज्य यूपी में न के बराबर कोरोना टेस्टिंग की जा रही है। इसीलिए यहां कोरोना के कम केस हैं। अगर योगी सरकार अधिक से अधिक लोगों की टेस्टिंग करे तो उत्तरप्रदेश में कोरोना पीड़ितों की संख्या सबसे ज्यादा निकल जाएगी। योगी सरकार नो एफआईआर, नो क्राइम और नो कोरोना टेस्टिंग, नो कोरोना के फार्मूले को अपनाए हुए है।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !