मायावती ने ट्वीट कर भारत और चीन की झड़प पर सरकार को सतर्क रहने का दिया नसीहत , अब सरकार कों जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे

N.K Yadav / KESHARI NEWS24

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारत और चीन की झड़प पर सरकार को सतर्क रहने की नसीहत दी है. मायावती ने 20 भारतीय जवानों की शहीद होने पर दुख जताया है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि दोनों देशों के बीच तनाव कम करने की बातचीत चल रही थी, तब ऐसे में इस घटना का होना चिंताजनक है. मायावती ने ट्वीट कर अपनी बात कही.


बसपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुये लिखा कि ''लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों के शहादत की खबर अति-दुःखद व झकझोरने वाला है, खासकर तब जब भारत सरकार दोनों देशों के बीच सीमा विवाद व तनाव को कम करने में प्रयासरत है। सरकार को अब अत्याधिक सतर्क व सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत है।''


यही नहीं उन्होंने ट्वीट के अगले हिस्से में लिखा कि देश को विश्वास है कि सरकार आन, बान व शान के लिये सही समय पर सही फैसला लेगी. एक इंच भी जमीन किसी को हड़पने नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा कि सब एकजुट हैं. सरकार को जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है.



पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर अतिक्रमण को लेकर भारत और चीन की सेनाओं के बीच जारी तनातनी सोमवार की रात हिंसक झड़प में बदल गई. इस टकराव में एक कर्नल सहित 20 भारतीय जवान शहीद हुए हैं. शहीद हुए जवान 16 बिहार रेजीमेंट के हैं. भारतीय सैनिकों ने भी चीनी सैनिकों को मुंहतोड़ जवाब दिया. जवाबी हमले में चीन के भी 43 सैनिकों के मारे जाने की खबर है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !