यूपी बदायूं : भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने की आत्महत्या, दोनों की मौत


यूपी के बदायूं में देवर ने मामूली कहासुनी के बाद भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं भाभी की हत्या करने के बाद आरोपी राहुल ने खुद को गोली मारकर जान ले ली.

Man shot his Bhabhi and commits suicide in badaun

बदायूं,. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में देवर ने भाभी को गोली मार कर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतका के पति देव मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक मंगलवार देर रात मामूली कहासुनी में देवर राहुल (24) ने भाभी हीराकली (28) को गोली मार दी और बाद में राहुल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

लॉकडाउन के चलते घर लौटा था देवर - मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसका भाई राहुल बाहर रहकर काम करता था. कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों गांव आया हुआ था, वह बहुत झगड़ालू प्रवृत्ति का शख्स था. बिना किसी बात के अक्सर झगड़ा किया करता था लेकिन उसकी पत्नी से उसके भाई राहुल का कोई विवाद नहीं था. मौर्य के अनुसार पता नहीं रात में ऐसा क्या हुआ कि राहुल ने उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद का नजर आ रहा है. मृतका के पति और परिजनों के साथ साथ गांव वालों के बयान लिए जाएंगे. जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि ऐसी क्या वजह थी कि राहुल ने अपनी भाभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली. देर रात हुई घटना के बाद पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिए हैं और मामले की जांच में जुट गयी है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !