Coronavirus Noida: 11 दिन के सबसे छोटे मरीज ने दी कोरोना को मात, डॉक्टर्स ने ताली बजाकर किया उत्साहवर्धन


नोएडा में शारदा अस्पताल से कोरोना का आज सबसे छोटा मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज कर दिया गया. 11 दिन के इस कोरोना फाइटर ने सात दिन में कोरोना को मात दी है

11 days Baby overcome with corona disease in Noida
नोएडा. तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के बीच कोरोना संक्रमित से स्वस्थ होते मरीजों के मामले राहत भरी खबर है. शारदा अस्पताल से आज 11 लोगों को डिस्चार्ज किया गया. डिस्चार्ज होने वालों में एक 11 दिन का बच्चा व विदेशी शामिल हैं. अस्पताल प्रबंधन ने तालियां बजाकर सभी का उत्साहवर्धन किया.

11 दिन का सबसे छोटा मरीज -  शारदा अस्पताल के डॉक्टर्स जिले के सबसे छोटे कोविड़ 19 के मरीज को गोद में लेकर जैसे ही बाहर आएं, डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया. नोएडा निवासी एक युवक की पत्नी ने कुछ दिन पूर्व बच्चे को जन्म दिया था. जांच के बाद बच्चे व मां में संक्रमण की पुष्टि हुई. दोनों को शारदा अस्पताल में भर्ती किया गया था. सात दिन बाद यानी मंगलवार को बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई. इसके बाद आज उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. तब तक बच्चा नर्सरी में रखा जाएगा. कोरोना वायरस को 16 दिन बाद मात देकर लौटे संदीप गुप्ता काफी उत्साहित थे.

शारदा से 150 मरीज हो चुके हैं डिस्चार्ज - अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले सभी मरीजों को नोडल अधिकारी डा. अभिषेक त्रिपाठी ने डिस्चार्ज पत्र दिया. डिस्चार्ज होने वालों में उजबेकिस्तान निवासी एक व्यक्ति भी शामिल है. शारदा अस्पताल से मंगलवार को 11 लोगों की दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. शारदा कोविड अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉ अभिषेक ने बताया कि डिस्चार्ज होने वालों में एक 11 दिन का बच्चा व विदेशी भी शामिल है. डॉ अभिषेक ने बताया कि शारदा से अब तक 150 लोगों को इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !