UP Meerut : कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर मंडराया कोरोना संक्रमण का खतरा, जिस वार्ड का किया था दौरा वहां मिले दो कोरोना मरीज


यूपी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना पर कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. सोमवार को वे मेरठ मेडिकल कॉलेज के दौरे पर आये थे. यहां मंगलवार को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती दो मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले है

Two patient found corona positive in Meerut medical college recently Minister suresh khanna visited

मेरठ. मेरठ में स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती दो मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले. चिंता की बात ये है कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना सोमवार को यहां दौरा करने आये थे. इस बीच खबर है कि मंत्री जी पर कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. सोमवार को जिले के दौरे के वक्त सुरेश खन्ना मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड के होल्डिंग एरिया में गये थे. इस खबर के सामने आने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गये हैं. यही नहीं मंत्री के साथ दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला भी थे. इसके अलावा भाजपा प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा भी मंत्री जी के साथ थे. मेडिकल कॉलेज के होल्डिंग एरिया में ये मरीज भर्ती थे.

बिना पीपीई किट के करवा दिया निरिक्षण - इस दौरान मंत्री के साथ उनके समर्थकों के अलावा स्वास्थ्य विभाग के कई अफसर भी थे. मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जनप्रतिनिधि और अफसरों की नींद उड़ गई है. पूरे कार्यक्रम की कवरेज के लिये कई फोटोग्राफर और पत्रकार भी मौजूद थे. सबसे बड़ी लापरवाही समाने आई है कि बिना पीपीई किट के मंत्री सुरेश खन्ना को निरिक्षण करा दिया गया. सुरेश खन्ना योगी सरकार में वित्त, संसदीय एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री हैं. फिलहाल इस मामले में कोई भी सक्षम अधिकारी बोलने के लिये तैयार नहीं है.

मंगलवार को सामने आये 15 नये केस - मेरठ में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मंगलवार को 15 और नए केस सामने आने से जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों का आंकड़ा 458 तक पहुंच गया है। मेरठ में कल एक महिला की मौत हो गई और बांद में जांच की गई तो महिला कोरोना पॉजिटिव निकली. पूर्वा इलाही बक्श ब्रह्मपुरी इलाके की रहने वाली थी. जनपद में अबतक 28 कोरोना संक्रमित मरीज़ों की मौत हो चुकी है. जिले के युग हॉस्पिटल स्टाफ के 6 लोग संक्रमित पाये गये हैं. इसके अलावा यहां औसड़ा हाउस के एक मरीज के घर के 6 सदस्य कोरोना संक्रमित निकले. वहीं शिवलोक पूरी, कंकरखेड़ा, अहमदनगर से एक-एक मरीज़ मिले.

शहर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीएमओ डा. राजकुमार ने पुष्टि करते हुये बताया कि 324 मरीज़ अबतक इलाज के बाद डिस्चार्ज हुये हैं। 106 एक्टिव केस हैं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !