मीरगंज में 1795 घरों की हुई जांच, दूसरे प्रदेशों से आए 18 लोग मिले


• KESHARI NEWS24 : Sun, 17 May 2020 01:31 PM  •  Rajeev Singh    

नगर के हाट स्पॉट एरिया में शनिवार को 30 टीमों ने घर घर जाकर एक्टिव केस सर्वे एसीएस किया। पहले दिन स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने 1795 घरों में सर्वे किया। दूसरे प्रदेशों से आए 18 लोग मिले। यह घरों में रह रहे हैं। टीम ने इन्हे 21 दिन होम क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया। नगर पंचायत की टीमों ने संक्रमित के पूरे मोहल्ले को सैनिटाइज किया। प्रशासन ने सील एरिया में आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी को 25 पास जारी किए। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुकानदारों की स्क्रीनिंग की।

हाट स्पॉट एरिया में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की 30 टीमों ने घर घर जाकर एसीएस सर्वे किया। स्वास्थ्य विभाग की टीमें एक्टिव केस को चिंहित करने को घर में रहने वाले सभी सदस्यों की डिटेल एकत्र कर रही हैं। शुक्रवार को 26 टीमें 1795 घरों में गईं। इन घरों में 8975 लोगों की डिटेल टीमों ने जुटाई। सर्वे में दूसरे प्रदेशों से आए 18 लोग घरों में रहते मिले। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने इन्हे 21 दिन होम क्वारंटाइन रहने का निर्देश दिया। स्वास्थ्य विभाग एक्टिव केसों का सर्वे रविवार को पूरा कर लेगा।

होम डिलीवरी को की दुकानदारों की स्क्रीनिंग

मकानों सड़कों को किया सैनिटाइजहाट स्पॉट एरिया के मोहल्लों में नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों की टीमें मकानों, दीवारों, सड़कों, नालियों को सैनिटाइज कर रही हैं। संक्रमित युवक के मोहल्ले को शुक्रवार को नगर पंचायत की टीमों ने सैनिटाइज कर दिया। शनिवार को मोहल्ला शिवपुरी को सैनिटाइज किया। नगर पंचायत कर्मचारी राजीव गिरि, राजेश कुमार बब्लू, जितेंद्र कुमार की टीमें पीपीई किट पहन कर मकानों को सैनिटाइज कर रहे हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !