विशाखापट्टनम में फिर गैस लीक, आसपास के गांवों को कराया जा रहा है खाली



• केशरी न्यूज़24 • विशाखापट्टनम, 

विशाखापट्टनम जिले के दमकल अधिकारी संदीप मोहन ने कहा कि कंपनी के आसपास के 5 किलोमीटर के इलाके में लोगों को सुरक्षित स्थानों पर हटाने का काम शुरू कर दिया गया है. कंपनी में स्टाइरीन गैस का रिसाव हुआ है जिससे आसपास के लोगों की तबीयत बिगड़ रही है.

LIVE: विशाखापट्टनम में फिर गैस लीक, आसपास के गांवों को कराया जा रहा है खाली
        विशाखापट्टनम में फिर गैस लीक 
                  (फोटो- ANI)

  • गैस लीकः कंपनी के आसपास के गांवों को कराया जा रहा खाली
  • एयर इंडिया के स्पेशल कार्गो विमान से पहुंचाया PTBC केमिकल
  • आंध्र प्रदेश पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर और गाइडलाइन जारी की
विशाखापट्टनम में एक बार फिर से गैस लीक की घटना सामने आई है. दोबारा उसी जगह पर गैस लीक होने की खबर है, जहां गुरुवार तड़के घटना हुई थी. मौके पर 50 दमकलकर्मी मौजदू हैं और उनके साथ एनडीआरएफ के कर्मचारी भी मोर्चा संभाले हुए हैं. इसके साथ ही गैस लीक को निष्क्रिय करने के लिए पीटीबीसी केमिकल को एयर इंडिया के स्पेशल कार्गो विमान से गुजरात से विशाखापट्टनम पहुंचाया गया है.

विशाखापट्टनम जिले के दमकल अधिकारी संदीप मोहन ने कहा कि कंपनी के आसपास के 5 किलोमीटर तक के इलाके में लोगों को सुरक्षित स्थानों पर हटाने का काम शुरू कर दिया गया है. कंपनी में स्टाइरीन गैस का रिसाव हुआ है जिससे आसपास के लोगों की तबीयत बिगड़ रही है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर दमकल की 10 और गाड़ियां पहुंच गई हैं. इनके साथ 2 फोम टेंडर्स की भी गाड़ियां हैं. किसी भी इमरजेंसी से निपटने के लिए एंबुलेंस तैयार हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है, जिन पर संपर्क करके लोग मदद मांग सकते हैं. साथ ही सतर्कता बरतने की अपील की है. पुलिस ने लोगों से अपील की कि वो आसपास के गांवों को खाली कर दें और घबराएं नहीं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !