UP Crime News - बरेली जिले में मांस तस्करों ने पुलिस टीम पर किया फायरिंग ,


             • KESHARI NEWS24 , Thu, 21 May 2020 04:49 AM •

            - बरेली से विपिन कुमार पटेल की रिपोर्ट -

बरेली जिले में गश्त पर निकली पुलिस फोर्स को देख कर मांस तस्करों ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी तस्करों पर फायिरंग कर एक तस्करों को पकड़ लिया। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके पास से 70 किलो अवैध मांस, तमंचा व मांस काटने के औजार बरामद किए हैं। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। मांस तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। सेंथल पुलिस चौकी इंचार्ज वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुग्रीव सिंह, अरुण कुमार, विक्रम सिंह व रोहित सिंह के साथ मंगलवार की रात गश्त कर रहे थे। सदरपुर गांव के पास खेतों में पहुंचने पर उन्होंने देखा कि दो लोग एक सांड को रस्सी से बांध कर वध के लिए लेकर जा रहे हैं। पुलिस टीम को आता देख कर उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस बाल बाल बच गयी।

बाद में पुलिस ने तस्करों पर जवाबी फायरिंग करते हुए उनमें से एक को पकड़ लिया। जिससे पूछताछ करने पर उसने पुलिस को अपना नाम मोहम्मद नबी उर्फ प्रधान पुत्र तुफैल अहमद निवासी कस्बा सेंथल बताया। कई औजार बरामद मौके से भागे अपने साथियों का नाम राशिद पुत्र साबिर, समीर पुत्र तुफैल बताया। जिसके पास से पुलिस ने 70 किलो अवैध मास एक देसी तमंचा कारतूस व मांस काटने के औजार बरामद किए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !