बता दें कि बीती रात कांधला पुलिस गांव खंद्रावली के पास चेकिंग कर रही थी. उसी समय दो बाइक पर आ रहे चार बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. बदमाशों ने रुकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों विजय और अंकुर निवासी गांव रमाला जिला बागपत को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान बाकी दो बदमाश भागने में कामयाब रहे. सूचना फ्लैश होते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई और चेकिंग अभियान शुरू किया गया.

देर रात करीब साढ़े 11 बजे दोनों फरार बदमाश सौरव और दीपक से गढ़ी पुख़्ता पुलिस व एसओजी टीम की मलेंडी गांव के पास मुठभेड़ हो गई. हालांकि इस बार दोनों बदमाश भाग नहीं सके, पुलिस की फायरिंग में वो घायल हो गए. दोनों बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि विजय अंकुर और सौरभ ने कुछ दिन पहले एक व्यापारी से करीब दो लाख रुपये लूट लिए थे और उसका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम, मोबाइल फोन और बाइक बरामद की है. इसके अलावा बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस भी बरामद किए हैं.

वही, पहली मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश दीपक ने बताया कि वह पास के ही गांव में आपसी रंजिश के चलते तीन युवकों की हत्या का प्लान बना रहे थे. इसीलिए हथियारों का इंतजाम करने के लिए वह शामली पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस इन चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.