UP : फिल्मी स्टाइल में बंधक बनाकर महंत के मुंह में उड़ेली शराब फिर बेरहमी से पीटा




.          • बांदा से भोलेनाथ केशरी की रिपोर्ट •

बांदा जिले में रास्ते में रोककर गाड़ी से उतार कर मंदिर के महंत को गांव के दबंग प्रधानपति और साथियों ने बेरहमी से पीटा। फिल्मी स्टाइल में बंधक बनाकर जबरिया उनके मुंह में शराब उड़ेली। दबंगों के चंगुल से छूटे महंत ने पुलिस को सूचना दी। एसओ शशिकुमार ने बताया कि प्रधान पति समेत छह  के खिलाफ संत संग मारपीट मामले की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

 घटना बुधवार देर रात गिरवां थाने के गांव मनीपुर में हुई। यहां गांव के हनुमान मंदिर के महंत रामसुहावनदास अपनी लग्जरी कार में चालक संतराम के साथ मंदिर वापस लौट रहे थे। गांव घुसते ही प्रधान के दरवाजे पर उसकी कार बीच रास्ते में खड़ी थी। महंत के चालक ने हार्न बजाया। यह देख प्रधान व उसके साथी बाहर आए। कार निकालने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

महंत राम सुहावन दास ने बताया कि इसके बाद प्रधान व उसके साथियों ने उसे कार से उतारा और बेरहमी से पीटा। उसे घसीटते हुए घर के अंदर ले गए जहां बेरहमी से पीटा। वहां कई लोग शराब पी रहे थे। उसके मंुह में जबरन शराब फेंकी । जमीन में लात मारकर बैठाया। इसके बाद उसे धमकी देते हुए छोड़ दिया। आश्रम वापस आकर रात को ही पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस पहंुची ओर घायल महंत को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। एसओ ने बताया कि इस प्रकरण में मनीपुर प्रधानपति लालमन यादव समेत छह पर  रिपोर्ट दर्ज है। वह दबंग है। उस पर कई मामले चल रहे है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !