Varanasi Update : लिफ्ट मांगना पड़ा भारी,मुंबई से वाराणसी आया था युवक, जांच में मिला कोरोना संक्रमित

- दानगंज से रवि कुमार की रिपोर्ट -

 • KESHARI NEWS24 Mon, 18 May 2020 07:21 AM •

वाराणसी में चोलापुरा के हरदासीपुर में रविवार को जिस युवक के संक्रमित होने की रिपोर्ट मिली वह लिफ्ट लेने के कारण पॉजिटिव हो गया। वह अपने दोस्त के साथ लिफ्ट लेकर आया था। 

संक्रमित युवक के अनुसार 6 मई को दो बाइक से चार लोग मुंबई से गांव के लिए चले थे। एक बाइक पर बनारस के दो लोग थे। दूसरी बाइक पर हरदासीपुर का युवक और बदलापुर जौनपुर का एक युवक था। प्रयागराज में जौनपुर का युवक हम लोगों से अलग हो गया। इसके बाद युवक अपने साथ के दोनों लोगों के साथ बाइक पर बैठ गया। बनारस आने के बाद वे लोग अपने ननिहाल चौबेपुर चले गए। युवक अपने गांव आ गया। युवक ने बताया कि पांडेयपुर से गांव तक पैदल आकर घर के बाहर झोपड़ी में खुद को क्वारंटीन कर लिया। चौबेपुर के लोगों की रिपोर्ट आने पर युवक साइकिल से अकेले पं. दीनदयाल अस्पताल जाकर अपना टेस्ट कराया। इसके बाद पॉजिटिव होने का पता चला।

हरदासीपुर में पिछले दस दिनों मे 135 लोग चोरी छिपे ट्रक, पिकअप और बाइक तथा अन्य साधन से आये हैं। जिन्हें गांव के प्राथमिक विद्यालय और पंचायत भवन के आलावा घरों मे क्वारंटीन किया गया है। कोरोना पॉजिटिव मिले मरीज के परिजन युवक के होम क्वारंटीन रहने की बात कर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों में दहशत है ग्रामीणों के अनुसार युवक गांव की दुकानों के आलावा दानगंज बाजार भी गया था। यही नहीं छोटा भाई जो सेना भर्ती की तैयारी कर रहा है। वह भी रोज दौड़ने के साथ क्रिकेट खेलता है। युवकों के साथ ग्रामीणों का आरोप है कि मना करने या पुलिस की सूचना देने पर परिवार मारपीट पर उतर जाता था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !