Varanasi : कोरोना संक्रमित महिला सपुर्देखाक, मां को मिट्टी देने पीपीई किट में पहुंचा पॉजिटिव बेटा

.                        • KESHARI NEWS24 ,Sat 16 May ,2020 •                         


वाराणसी कोरोना से मौत के बाद 58 वर्षीय महिला को सिगरा स्थित कब्रिस्तान में सपुर्देखाक कर दिया गया। मां का अंतिम संस्कार करने जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित बेटा एक घंटे के लिए कब्रिस्तान आया था। वह पीपीई किट में ही आया था। इस दौरान परिवार के लोग मां का चेहरा भी नहीं देख सके। न ही मां से अंतिम बार लिपट कर रो सके।

लल्लापुरा निवासी 58 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित थी। उन्हें इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती कराया गया था। वहां पर गुरुवार रात उनकी मौत हो गई। मौत के बाद बीएचयू से शव को पैक किया गया। इसके बाद उसे सेनेटाइज कर मर्चरी में रख दिया गया। पहले योजना थी कि स्वास्थ्य विभाग की टीम गाड़ी से बॉडी लेकर आएगी। हालांकि बाद में परिवार के लोगों को ही बॉडी लेने के लिए वहां पर बुलाया।

इस दौरान रिश्तेदार और परिवार के लोग बॉडी लेने के लिए बीएचयू गए थे। वहां से रात करीब डेढ़ बजे बॉडी लेकर सिगरा स्थित कब्रिस्तान पहुंचे। इस दौरान परिवार के लोगों ने स्वास्थय विभाग से ये विनती कि उनका संक्रमित बेटा जिला अस्पताल में भर्ती है। उसे भी आने दिया जाए। बाद में जिला अस्पताल में भर्ती बेटे को पीपीई किट में कब्रिस्तान लाया गया। घर की महिलाएं और पुरुष अंतिम बार मृतिका का चेहरा भी नहीं देख पाए, क्योंकि उनकी बॉडी पूरी तरह से पैक थी। महिला का संक्रमित बेटा एक घंटे तक कब्रिस्तान में रुका था। मां के सपुर्दे खाक होने के बाद वह अस्पताल चला गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !