भदोही: 24 घंटे में रिकार्ड 28 नए मामले सामने आए, मरीजों की संख्या 73 हुई

भदोही में पिछले 24 घंटे के अंदर रिकार्ड 28 नए मामले सामने आए हैं। इतनी बड़ी संख्या में मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा है। शुक्रवार की दोपहर तक 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। देर रात जिला अस्पताल में के एक्सरे टेक्नीशियन समेत 9 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

शनिवार की सुबह होते ही छह और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। नए मरीजों के साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 73 हो गई है। इसमें आठ स्वस्थ हो चुके हैं। तीन की मौत हो चुकी है। छह अन्य कोरोना संदिग्धों की मौत भी हुई है। इनकी रिपोर्ट का इंतजार है। एक्टिव मरीजों की संख्या 62 हो गई है। 

सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह के अनुसार शुक्रवार की रात जिन नौ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें जिला अस्पताल में कार्यरत 59 वर्षीय एक्सरे टेक्नीशियन, सुरियावां ब्लॉक के चौगुना निवासी 21 वर्षीय युवक, 17 वर्षीय किशोर, 45 वर्षीय युवक है। सुरियावां ब्लॉक के ही कुसौडा निवासी 30 वर्षीय युवक, उदयकरणपुर निवासी 44 वर्षीय युवक, हरदुआ निवासी 21 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

डीघ ब्लॉक के मगनपट्टी निवासी 40 वर्षीय युवक, ज्ञानपुर ब्लाक क्षेत्र के भिखारीपुर गांव निवासी 19 वर्षीय युवती भी पॉजिटिव मिली है। भखारीपुर गांव में एक ही परिवार के छह लोगों में कोरोना संक्रमण पहले ही मिला है। 

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !