डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपॉलिटन के 90वीं जयंती पर PM मोदी का संबोधन : 'दो गज की दूरी' अभी भी जरूरी

KESHARI NEWS24 • National

 डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपॉलिटन के 90वीं जयंती समारोह के मौके पर हो रहे कार्यक्रम में आज पीएम मोदी शामिल हुए। पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डॉ. जोसेफ मार थोमा मेट्रोपॉलिटन के 90वें जयंती समारोह में भाग लिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपना संबोधन दिया। इस संबोधन में पीएम मोदी ने देश में कोरोना के हालात, सरकार की ओर से दी जा रही मदद का जिक्र भी किया। पीएम ने कहा कि देश में कोरोना के हालात कई देशों से बेहतर है।

समाज के हर वर्ग के मदद की कही बात

पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार विश्वास, लिंग, जाति, पंथ या भाषा के बीच भेदभाव नहीं करती है। हम 130 करोड़ भारतीयों को सशक्त बनाने की इच्छा से निर्देशित हैं और हमारा मार्गदर्शक प्रकाश भारत का संविधान है। पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों के लिए, हम उनकी मदद करने के लिए एक राष्ट्र-एक राशन कार्ड योजना ला रहे हैं। मध्यम वर्ग के लिए, हमने ईज़ ऑफ लिविंग को बढ़ावा देने के लिए कई पहल की हैं। किसानों के लिए, हमने एमएसपी में वृद्धि की है और सुनिश्चित किया है कि उन्हें सही मूल्य मिले।

'दो गज की दूरी' अभी भी जरूरी

पीएम मोदी ने कहा कि हम बेहतर प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचा और मूल्य श्रृंखलाओं को मजबूत बनाना सुनिश्चित करना चाहते हैं। मुझे विश्वास है कि केरल में मेरी मछुआरे बहनें और भाई इस योजना से लाभान्वित होंगे। पीएम ने कहा है कि एक लड़ाई के लिए प्रेरित लोगों ने अब तक अच्छे परिणाम दिए हैं, लेकिन क्या हम सावधानियों को कम कर सकते हैं? हर्गिज नहीं। हमें अब और भी सावधान रहना होगा। मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, दो गज की दूरी, भीड़ भरे स्थानों से बचना महत्वपूर्ण हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !