गोरखपुर सांसद एवं स्टार्स रवि किशन ने अपने घर पर किया योग

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर से सांसद और फिल्‍म स्‍टॉर रविकिशन ने अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस पर घर पर ही रहकर योग किया। इस मौके पर लोगों को बधाई देते हुए रविकिशन ने कहा,'फिट रहले क सबसे सरल उपाय बा योग'। सांसद ने इस मौके पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग योग को अपने दैनिक जीवन में जरूर शामिल करें।

सांसद की योग करती कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं। उन्‍होंने कहा- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में आज पूरा देश अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मना रहा है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देश पर आज पूरा भारत योग में डूब गया। योग साधना एक ऐसा साधन है जो सरल और सार्वभौमिक है। स्वस्थ रहने के लिए योग साधना सबसे सरल माध्यम है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि योग को अपने जीवन में शामिल करें।

स्वस्थ रहने के लिए सभी लोग करें योग- रवि किशन 


रवि किशन ने कहा कि यह एक ऐसा साधन है जो कि सरल है और जिसे आप बहुत ही सरलता से करके अपने आप को स्वस्थ रख सकते हैं। योग मनुष्य को स्वस्थ और निरोगी बनाता है। सभी लोग स्वस्थ रहने के लिए योग का प्रयोग करें। भारत का यह सबसे पुराना साधन है। योग से नागरिक स्वस्थ और निरोगी रहेंगे तभी देश भी सही दिशा में प्रगति कर सकेगा। स्‍वस्‍थ रहकर ही नागरिक समाज और देश को अपना बेहतरीन योगदान दे सकते हैं।


Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !