Tik Tok वीडियो बनाने के चक्कर में तमंचे संग पोज दे रही लड़की के पेट में जा लगी गोली

गाजियाबाद के बम्हैटा गांव में रहने वाली एक लड़की को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक इस संबंध में कोई मुकदमा नहीं दर्ज हो सका है। कवि नगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि शाहपुर बम्हैटा में रहने वाले सुनील यादव की बेटी करिश्मा रविवार की शाम को राधा कुंज स्थित डेयरी में साफ-सफाई करने गई थी। सफाई के दौरान ही उसे एक थैले में तमंचा रखा हुआ मिल गया, जिसे लेकर वह उलट-पलटकर देखने लगी। इसी दौरान तमंचे से गोली चल गई, जो सीधा जाकर करिश्मा के पेट में लगी।

फायर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए आनन-फानन में कोलंबिया एशिया अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर पांडव नगर स्थित सर्वोदय अस्पताल पहुंचे, लेकिन जब यहां भी डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तो उसे इलाज के लिए किसी बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने बताया कि सफाई करने गई करिश्मा को जैसे थैल में तमंचा नजर आया, वह तुरंत तमंचा हाथ में लेकर टिकटॉक पर वीडियो बनाने लगी। अलग-अलग पोज में वीडियो बनाने के दौरान लोडेड तमंचे से फायर हो गया और तमंचा उसके हाथ से छूट गया। इससे तमंचे की नाल उसके पेट की सीध में आ गई। जिससे करिश्मा के पेट में गोली लगी है। हालांकि, पुलिस की पूछताछ में इस घटना के संबंध में परिजनों ने स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बताया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !