UP Kanpur : जब पेट्रोल पंप पर अधेड़ लगा खांसने तो मचा हड़कंप, बुलानी पड़ी पुलिस


पेट्रोल पंप कर्मी और पेट्रोल भरवाने आए अधेड़ के बीच हंगामा देखकर पुलिस ने दोनों को शांत कराया और बोतल में पेट्रोल देकर घर जाकर आराम करने की सलाह दी.

कानपुर: जब पेट्रोल पंप पर अधेड़ लगा खांसने तो मचा हड़कंप, बुलानी पड़ी पुलिस
• केशरी न्यूज़24 • अभिषेक गुप्ता •
कानपुर. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) को लेकर हर व्यक्ति अब जागरूक हो चला है, लेकिन कभी-कभी यह जागरूकता समस्या भी खड़ी कर रही है. आलम ये है कि हर खांसने वाले और बुखार पीड़ित को लोग शक की निगाहों से देख रहे हैं और कोरोना संदिग्ध (Corona Suspect) मानने लगे हैं. इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब कानपुर (Kanpur) के बर्रा थाना क्षेत्र बाईपास पर स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी मोटरसाइकिल में तेल भरवाने आए अधेड़ उम्र के व्यक्ति को अचानक खांसी आने लगी. जिसके बाद वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मी विनोद ने पेट्रोल देने से इनकार कर दिया.

बहस इतनी बढ़ गई कि पेट्रोल पंप के मैनेजर ने तत्काल 112 को सूचना दी और वहां बर्रा थाने के पुलिसकर्मी पहुंच गए. पेट्रोल पंप कर्मी और पेट्रोल भरवाने आए अधेड़ के बीच हंगामा देखकर पुलिस ने दोनों को शांत कराया और बोतल में पेट्रोल देकर घर जाकर आराम करने की सलाह दी.

कोरोना संदिग्ध मान पेट्रोल देने से किया इनकार
प्रभारी निरीक्षक रंजीत राय ने बताया कि गुजैनी निवासी अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए बर्रा बाईपास के पेट्रोल पंप पहुंचा था. मोटरसाइकिल खड़ी करने के दौरान वह खांसने लगा और लड़खड़ा रहा था. जिस पर पेट्रोल मैनेजर विनोद को शक हुआ, कहीं शख्स कोरोना संदिग्ध तो नहीं और पेट्रोल देने से मना कर दिया. जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई. मोटरसाइकिल चालक पेट्रोल लेने के लिए खड़ा रहा. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पेट्रोल पंप पर झगड़ा हुआ है. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे दोनों के बीच मामले को शांत कराया. पेट्रोल पंप पर मौजूद मैनेजर ने उनका थर्मल टेस्ट किया. सका टेंपरेचर नॉर्मल था. बाद में पुलिसकर्मियों ने उन्हें घर जाने की सलाह दी. इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कांस्टेबल ने मोबाइल से उसकी फोटो खींच ली और सारी डिटेल भी ली.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !