UP Meerut : चाचा संग बेटी ने ही किया था पिता का क़त्ल, उस्‍तरे से काटा था गला फिर जला दी थी लाश

मेरठ: चाचा संग बेटी ने ही किया था पिता का क़त्ल, उस्‍तरे से काटा था गला फिर जला दी थी लाश
पुलिस ने बताया कि बेटी ने चाचा के साथ मिलकर पिता की उस्तरे से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी थी. हत्या के बाद पेट्रोल डालकर लाश को जला दिया गया था.


मेरठ. जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस (Police) ने मृतक की बेटी और चाचा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि चाचा से अवैध संबंध का विरोध करने पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. आरोप है कि बेटी ने अपने चाचा के साथ मिलकर अपने पिता की उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद पेट्रोल डालकर लाश को जला दिया गया था. इसके बाद दोनों फरार हो गए और हरिद्वार में शादी कर साथ रहने लगे. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिसके मुताबिक] 28 दिसंबर 2018 को हुए आशीष हत्याकांड में उसकी बेटी दीपा और भाई अजय का हाथ था. दरअसल, पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद बेटी दीपा पिता आशीष के साथ रिठानी में एक किराए के मकान में रहती थी. इस दौरान दीपा और उसके चाचा के बीच अवैध संबंध कायम हो गया, जिसका विरोध आशीष करता था. 28 दिसंबर 2018 को जब आशीष काम से घर लौटा तो दीपा और अजय को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ तो दीपा ने अजय के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर 38 से ज्यादा वार के निशान


ऐसे हुई गिरफ्तारी
हत्या के बाद से ही दीपा और अजय फरार चल रहे थे. मोबाइल बंद होने की वजह से पुलिस को उनके लोकेशन का पता नहीं चल रहा था. चार माह पहले दीपा ने अपनी मां को एक नए नंबर से कॉल किया. चूंकि दीपा की मां का नंबर सर्विलांस पर था, लिहजा उनका लोकेशन हरिद्वार में मिल गया. इसके बाद पुलिस की टीम हरिद्वार तो पहुंच गई, लेकिन मकान नहीं ढूंढ पा रही थी. इसकी वजह थी दीपा का बार-बार मोबाइल बंद करना. इसके बाद पुलिस हरिद्वार में सैनिटाइजेशन डिपार्टमेंट से बताकर घर-घर से डाटा जुटाने लगी. तीन दिन पहले दीपा की पहचान हुई और दोनों को पकड़ लिया गया.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !