UP : अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल का आज दौरा करेंगे सीएम योगी

KESHARI NEWS24 • Abhishek Pal

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल का दौरा करेंगे और मंदिर निर्माण के लिए चल रहे कार्य का निरीक्षण करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री अयोध्या के विभिन्न हिस्सों में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति का भी मुआयना करेंगे।

अयोध्या के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि मुख्यमंत्री रविवार दोपहर अयोध्या का दौरा करेंगे। वह गैर कोविड अस्पतालों के साथ ही अयोध्या के विभिन्न स्थानों पर चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने दौरे के दौरान राम जन्मभूमि स्थल तथा कुछ और मंदिरों में भी जाएंगे।

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या कार्यक्रम में आंशिक परिवर्तन हुआ है। मौसम खराब होने के कारण योगी गोंडा से अयोध्या कार से आएंगे योगी करीब दोपहर 1:00 बजे के बाद अयोध्या पहुंचेंगे। योगी हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन के बाद रामलला का भी अशीर्वाद लेंगे। इसके बाद आधिकारियों के साथ मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लेंगे। सीएम भजन संध्या स्थल भी देखेंगे। सर्किट हाउस में अयोध्या के विकास कार्यों की अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे। भाजपा पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। देर होने की दशा में कुछ कार्यक्रम निरस्त हो सकते हैं ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !