UP : भदोही भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर के गनर, ड्राइवर और मुनीब समेत जिले में कोरोना के पांच नए संक्रमित मरीज मिलें


भदोही जिले में औराई के भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर के गनर, ड्राइवर और साथ रहकर लिखा-पढ़ी करने वाले व्यक्ति समेत जिले में कोरोना के पांच नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इनमें एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला कर्मचारी और उसकी मां भी शामिल हैं। नए मरीजों के मिलने के साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 124 हो गई है।

भदोही के सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह के मुताबिक औराई ब्लॉक क्षेत्र के दलपतपुर गांव निवासी महिला(73) और उनके पुत्र(28) के सैंपल 19 जून को जांच के लिए भेजे गए थे। बेटा भदोही की एक प्राइवेट कालीन कंपनी में काम करता है। दोनों की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई तो वे पॉजिटिव पाए गए। उनके परिवार में एक युवक पहले ही कोरोना पॉजिटिव आया था। उसके संपर्क में आकर ये दोनों भी पॉजिटिव आ गए।
औराई ब्लॉक क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में औराई विधायक ने अपना निवास बनाया है। उनका 23 वर्षीय चालक, 46 वर्षीय गनर और विधायक के साथ रहकर लिखा-पढ़ी का काम करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। तीनों का सैंपल 20 जून को जांच के लिए भेजा गया था। तीनों लोग 20 जून को लखनऊ से लौटे थे।
सीएमओ ने बताया कि पांचों मरीज एसिम्प्टोमैटिक हैं। यानी कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं थे। मगर जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई। गांवों में स्वास्थ्य टीम भेजकर एहतियात बरता जा रहा है। फिलहाल सभी पांच मरीजों को उपचार के लिए भदोही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया है।

विधायक समेत तीन निगेटिव : औराई विधायक दीनानाथ भास्कर के साथ छह लोगों का स्वैब जांच के लिए भेजा गया था। 20 जून को लखनऊ से लौटने के बाद विधायक की गाड़ी में सवार छह लोगों का स्वैब जांच के लिए भेजा गया।
 उनमें उनका वाराणसी के जेल रोड निवासी चालक, पीआर का काम करने वाला व्यक्ति और चंदौली के लक्ष्मणगढ़ गांव निवासी एक गनर की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जबकि विधायक के अलावा साथ में रहे महाराजगंज के एक युवक और एक अन्य गनर की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
विधायक लखनऊ मुख्यमंत्री से मुलाकात करने गए थे। लौटते समय तबीयत भारी समझ में आने के बाद जांच कराई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !