UP : बलिया में नाबालिग किशोरी से छेड़खानी के मामले में नया मोड़, तीन युवकों ने जबरन पिलाया तेज़ाब

C.K Singh /KESHARI NEWS24


यूपी के बलिया जिले के शिवपुर दीयर ब्यासी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी से छेड़खानी के मामले में नया मोड़ आ गया है। अस्पताल में भर्ती नाबालिग किशोरी के पिता ने गांव के ही तीन युवकों पर जबरन तेजाब पिलाने का आरोप लगाया है। तीन जून की इस घटना में 13 जून को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी देवेन्द्र नाथ ने गांव पहुंचकर मामले की पड़ताल की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किशोरी के पिता ने बताया कि गांव के तीन युवकों ने कुछ दिनों पहले मेरी नाबालिग बेटी को जबरन तेजाब पिला दिया। किसी तरह घर पहुंची बेटी ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। उसकी हालत खराब होने पर परिजनों ने शहर के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया है। पिता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गयी है, लेकिन पुलिस आरोपियों को बचा रही है। 

उधर, एसपी देवेन्द्र नाथ ने शनिवार को गांव पहुंच कर मामले की पड़ताल की। उन्होंने बताया कि 13 जून को पीड़ित परिजनों ने मामले में तहरीर दी थी। इसके बाद तीन युवकों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

पुलिस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि तहरीर में तेजाब (बाथरूम क्लीनर)पिलाने का कोई जिक्र नहीं है। 


तहरीर में परिजनों ने तीन युवकों पर सिर्फ छेड़खानी का आरोप लगाया है। वहीं, नगर कोतवाल विपिन सिंह ने तीन जून को लड़की एक युवक के साथ बाइक से घर आ रही थी। 


कोतवाल ने बताया कि जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने जब इसकी शिकायत परिजनों से की तो परिजनों ने किशोर की पिटाई की थी। इससे नाराज होकर किशोरी ने तेजाब का सेवन कर लिया। तहरीर मिलने पर आरोपी धनजी, सुमंत पांडेय और निखिल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

पुलिस पर परिजनों ने लगाया आरोप
लड़की के चाचा ने बताया कि पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में 10 जून को ही पुलिस को तहरीर दी गई थी

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !