यूपी के नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला , पति-पत्नी के झगड़े का अंजाम 13 महीने की बच्ची को भुगतना पड़ा

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी के झगड़े का अंजाम 13 महीने की बच्ची को भुगतना पड़ा है. दरअसल, पति-पत्नी के झगड़े के दौरान 13 महीने की बच्ची की मौत हो गई. इस मामले में पत्नी ने अपने पति पर केस भी दर्ज करवाया है.

मामला नोएडा का है. जहां पति और पत्नी आपस में झगड़ा कर रहे थे. इसी बीच पति ने अपनी 13 महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया. घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि जिला अस्पताल में बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया.

घायल अवस्था में बच्ची को सफदरजंग अस्पताल भी लाया गया. लेकिन बच्ची को वहां इलाज नहीं मिल सका. इसके बाद जब बच्ची को सफदरजंग से वापस लाया जा रहा था तो रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई. वहीं इस मामले में बच्ची की मां ने केस दर्ज करवाया है.

बच्ची की मां की तहरीर पर सेक्टर 24 में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. बच्ची की मां ने अपने पति पर केस दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पिता जमदेश को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही हैं । 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !