चंदौली में कोरोना संक्रमण का कहर , सोमवार की रात में जारी रिपोर्ट में 14 रेलकर्मियों समेत कुल 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें

KESHARI NEWS24

चंदौली में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता हीं जा रहा हैं । एेसे में जिलें 23 जुलाई तक  प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया हैं । 

 कोरोना संक्रमितों की जांच बीएचयू से सोमवार की रात जारी रिपोर्ट में 14 रेलकर्मियों समेत कुल 32 कोरोना पॉजिटिव मिले। रेलवे में तेजी से बढ़ते संक्रमण से रेलकर्मियों में खलबली मची है। जिले में सोमवार को मिले सभी 32 संक्रमित स्थानीय लोग ही शामिल हैं। अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या पांच सौ का आंकड़ा पार करते हुए 531 पहुंच गई है। वर्तमान में 314 एक्टिव और 212 स्वस्थ हैं। जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है। 

नए मरीजों में 10 महिलाएं और 22 पुरुष हैं। इसमें 14 रेलकर्मियों के अलावा एक जिला अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मी, एक जिला न्यायालय का कर्मचारी और तीन व्यवसायी हैं। संक्रमितों में एक लखनऊ और एक मरीज का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डीएम नवनीत सिंह चहल ने बताया कि संक्रमितों में पीडीडीयू नगर के 20, बरहनी ब्लाक के 2, चकिया नगर पंचायत के 2 व चकिया ब्लाक के 3, नपं चंदौली के 2, नियामताबाद ब्लॉक के एक और सकलडीहा के 2 मरीज रहने वाले हैं।

कोरोना संक्रमितों के परिजनों व संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराने का निर्देश दिया गया है। वहीं 13 मरीज सोमवार को एल-वन हास्पीटल से स्वस्थ होकर घर लौट गए। अब तक कुल 212 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !