एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने किया खुलासा



KESHARI NEWS24
उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या (Murder) का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने बच्ची को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
स्मरण दिला दे कि एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के गांव दतौली में प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते 3 साल की मासूम बच्चा की गला दबाकर हत्या कर दी. 
और शव को मकान में छुपाकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है 3 साल की बच्ची देर शाम घर के बाहर खेल रही थी. रात तक घर न लौटने पर परिजनों को चिंता सताने लगी. मामले की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई.
पुलिस ने बच्ची को खोजने का प्रयास किया, तो बच्ची का शव पड़ोसी के घर में मिला. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 
घटना की जांच पड़ताल के दौरान जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसी से पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसका बदला लेने के लिए पड़ोसी ने 3 साल की मासूम बच्ची को पॉपकॉर्न दिलाने के बहाने घर बुला लिया, और हत्या कर शव घर में छुपा दिया.

एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि थाना पुलिस ने हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है. 
आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट सहित एनएसए की कार्रवाई भी की जा रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !