गाजियाबाद के साहिबाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ , 8 युवती सहित 7 युवक गिरफ्तार

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रदेश के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद में कथित रूप से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई में आठ युवतियों और सात युवकों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि एक महिला इस सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी. इस देह व्यापार का संचालन शालीमार गार्डन के पास विक्रम एंक्लेव में एक किराये के फ्लैट से हो रहा था.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महिपाल सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दी जानकारी

साहिबाबाद के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महिपाल सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को रविवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने एक फ्लैट पर छापा मारकर आठ महिलाओं और सात पुरुषों को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार यह रैकेट बीते करीब पांच साल से एनसीआर में सक्रिय था. वहीं यह भी बताया गया है कि डिमांड होने पर लड़कियों को होटलों में भी भेजा जाता था.


सीओ साहिबाबाद महिपाल सिंह ने बताया कि अनैतिक मानव तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत इन 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनका कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के पास से 5500 रुपए भी बरामद किए हैं. पुलिस जांच में पकड़ी गई युवतियां पंजाब, उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों की बताई जा रही हैं. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में गिरोह की सरगना ने पुलिस को बताया है कि उसके पति की मौत होने की वजह से वह बच्चों के लिए यह गलत काम कर रही थी.


महिपाल सिंह का कहना है कि गिरोह की सरगना किसी भी फ्लैट में छह महीने से ज्यादा नहीं रुकती थी. वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बताया की वह किसी भी फ्लैट का तीन गुना ज्यादा किराया मकान मालिकों को दिया करती थी. वहीं पुलिस अब मकान मालिक की भी जांच करने की तैयारी कर रही है. इसी के साथ ही पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है.

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !