आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यूपी के हर जिले में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सिमीटर उपलब्ध कराने का दिया निर्देश


KESHARI NEWS24
उत्तर प्रदेश में पैर जमाने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर प्रदेश के सभी जिलों में 'कोरोना सहायता टीम' बनाएगी. यह टीम यूपी के हर जिले में कोरोना मरीजों को ऑक्सिमीटर उपलब्ध कराएंगे और उनकी मदद करेंगे. आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की यूपी इकाई के सभी जिला अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ ऑनलाइन मीटिंग में कोरोना मरीजों की मदद के निर्देश दिए.


बैठक में मौजूद प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया "कोरोना के संकट में अरविंद केजरीवाल जी का यू.पी के साथियों को निर्देश हर जिले में बनाये “कोरोना सहायता टीम”. प्रयागराज में मरीज का अस्पताल से गायब होना फिर उसकी लाश मिलना घोर लापरवाही का नतीजा. कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद करें कार्यकर्ता जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो 
आप नेता अजीत त्यागी ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने यूपी के हर जिले में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. पार्टी अपनी पूरी क्षमता से जरूरतमंद मरीजों तक मदद भी पहुंचा रही है. हर गांव में एक ऑक्सिमीटर पहुंचाने का लक्ष्य बनाया गया है.



वैसे ही  में कोरोना से लड़ाई में काफी हद तक मिली कामयाबी के बाद अरविंद केजरीवाल की नजर अब उत्तर प्रदेश में पार्टी की मजबूती पर है ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !