UP Varanasi : चौबेपुर के गौरीशंकर महादेव घाट पर गंगा स्नान में दो युवक डूबे , एक युवक के शव की तलाश में जुटी पुलिस

KESHARI NEWS24

उत्तर प्रदेश के वाराणसी चौबेपुर के ढकवा गांव स्थित गौरीशंकर महादेव घाट पर सोमवार को गंगा स्नान करते समय दो युवक डूब गए। मल्लाहों ने प्रयास कर दो घंटे बाद सतीश गुप्ता (23 वर्ष) का शव का निकाल लिए लेकिन दूसरे युवक संदेश बरनवाल (22 वर्ष) का शव नहीं मिल सका। गोताखोर नाव से शव की खोज में लगे हुए है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार नरपतपुर डुबकियां गांव निवासी संदेश बरनवाल व सतीश गुप्ता दो अन्य साथियों के साथ गंगा स्नान कर मार्कण्डेय महादेव दर्शन करने निकले थे। कैथी पहुंचते ही मंदिर बंद होने के कारण इन चारों युवकों को गंगा घाट पर जाने नहीं दिया गया और वहां से वापस कर दिया।

पहले में गंगा जल भरा, फिर नदी में लगाई छलांग :  चारों साथियों ने ढकवा गांव स्थित गौरीशंकर घाट पर गंगा स्नान कर दर्शन करने का मन बना लिया। चारों साथी ढकवा पहुंचकर मंदिर परिसर में बाइक खड़ा कर घाट पर पहुंचे। वहां पहले बोतल में गंगा जल भरा और इसके बाद अपना चप्पल रख कर गंगा नदी में कूद गए। कुछ ही देर में संदेश बरनवाल व सतीश गुप्ता गहरे पानी मे डूब गए। इसके बाद अन्‍य दो साथियों ने चिल्लाना शुरू किया। आस-पास के लोगों ने नाव के सहारे शव खोजना शुरू कर दिया।

दूसरे युवक की तलाश में जुटी पुलिस : गंगा नदी में युवकों के डूबने की सूचना पाकर थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए। दो घंटे बाद सतीश गुप्ता का शव ढू़ढने में वे सफल रहे। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं संदेश बरनवाल का शव अभी नहीं मिल पाया है और गोताखोर उसे खोजने में लगे हुए हैं। दोनों युवक अभी पढ़ाई करने के साथ अपने-अपने पिता के परचून की दुकान में हाथ बंटाते थे

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !