UP : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में यूपी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान कोरोना संक्रमित

KESHARI NEWS24

 देश में जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण हर कोई इस वक्त डरा हुआ है. तमाम उपायों के बाद भी इसका प्रसार तेज़ी से फैल रहा है. इस संक्रमण ने अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. खबर मिली है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में यूपी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री पद पर कार्यरत चेतन चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. चेतन को आज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है.


आज होगा परिवार वालों का कोरोना टेस्ट : चेतन पिछले कई दिनों से बीमार थे, उनमें कोरोना के लक्षण भी थे. इसके बाद कल सुबह उनका कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. अब चेतन के परिवार और उनसे मिले अन्य लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. इसके साथ ही चेतन से हाल ही में मिलने वाले लोगों को और उनके परिवार के लोगों को आइसोलेशन में रखने की तैयारी भी की जा रही है.


उत्तर प्रदेश में लागू है लॉकडाउन : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेज़ी से इज़ाफा हो रहा है. कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए राज्य सरकार ने यहां 10 जुलाई रात 10 बजे से 55 घंटों का लॉकडाउन लागू कर दिया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आकंड़ों के मुताबिक, राज्य में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 33,700 पहुंच गई है. वहीं इस महामारी से अब तक 889 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !