UP : बुलंदशहर में एक रेप पीड़िता ने खुदकुशी कर दी जान , एक साल से भी ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई

KESHARI NEWS24

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक रेप पीड़िता ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है. खबर के मुताबिक, बीते साल फरवरी में लड़की के साथ रेप की घटना हुई थी. घटना के समय वो नाबालिग थी. बताया जा रहा है कि मामले में एक साल से भी ज्यादा बीत जाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करा पाई. इसी कारण पीड़िता ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया. पीड़िता की उम्र 18 साल थी और वो बीबी नगर थाना क्षेत्र की निवासी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.


पुलिस ने बताया कि फरवरी 2019 में जब वह नाबालिग थी, तब उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया था. उन्होंने कहा कि जब उसका परिवार घर से बाहर गया हुआ था, तो उसने मौत को गले लगा लिया.

मानसिक रूप से तंग आ गयी थी पीड़िता

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि परिवार के अनुसार वह घटना के एक साल बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने की वजह मानसिक रूप से निराश थी. परिवार ने आरोप लगाया कि उन पर इस मामले में समझौता करने के लिये दबाव डाला जा रहा था. पुलिस ने आगे बताया कि रेप का आरोप उसी गांव में रहने वाले दूसरी जाति के एक युवक पर लगा है.


पुलिस अधिकारी ने और जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. मामले में उच्च न्यायालय ने स्थगन आदेश जारी किया था. आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. फिलहाल मामला विचाराधीन है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !