UP : वाराणसी में शुक्रवार रात सुंदरपुर इलाके में मास्क नहीं पहनने पर दरोगा और दो सिपाहियों के साथ काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं उसके साथियों ने मारपीट कर फाड़ दी वर्दी

KESHARI NEWS24 •A.K Keshari

 उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार रात सुंदरपुर इलाके में दरोगा और दो सिपाहियों के साथ काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष विकास पटेल और उसके साथियों ने मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि विकास के पिता और भाजपा के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल ने भी लोगों के साथ पुलिस से दुर्व्यवहार किया है। फिलहाल, अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया है। सुरेंद्र पटेल और भाई बिंदु पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात लंका थाना अंतर्गत सुंदरपुर इलाके में पुलिस द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा था। जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का बेटा विकास पटेल बिना मास्क लगाए घूम रहा था। पुलिसकर्मियों ने जब घूमने की वजह पूछी तो अन्य लोगों के साथ विकास और परिजन पुलिस से ही उलझ गए। देखते ही देखते भाजपा के कई बड़े पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। सुंदरपुर चौकी इंचार्ज सुनील गौड़ की तहरीर पर 3 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

SSP प्रभाकर चौधरी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ होगीं कार्रवाई

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कुछ लोग कंटेनमेंट जोन में बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। मना करने पर पुलिसकर्मी के साथ गाली-गलौज करने लगे। पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !