IND vs SL Live Score: टीम इंडिया की पहले बैटिंग, रोहित शर्मा- शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी मोर्चे पर बनाए 11 ओवर में 80 रन,,,।

क्रिकेट न्यूज डेस्क। एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम का दूसरा मुकाबला श्रीलंका से है। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहती है। साथ ही श्रीलंका की कोशिश इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाने की होगी। ठीक वैसी ही रणनीति भारतीय टीम की भी होगी। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और समाचार लिखने तक 10.4 ओवर में 75 रन बनाएं रोहित शर्मा और शुभमन गिल दोनों कृष पर मजबूती से डटे हुए हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

श्रीलंका: पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दसून शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालगे, महीश तीक्ष्णा, कासुन राजिता, मथीशा पथिराना।

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम एक बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। रोहित ने कहा कि पिच कल की तुलना में अधिक सूखी लग रही है। इसके चलते भारतीय टीम में तीन स्पिन गेंदबाजों को शामिल किया गया है। कुलदीप यादव और रवींद्र जड़ेजा के साथ अक्षर पटेल भी यह मैच खेल रहे हैं। श्रीलंकाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारतीय टीम ने अपनी पारी की शुरुआत वहीं से की जहां से उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी की लय को छोड़ा था। रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच भारत के 50 रन 9.01 ओवर में आ गए। 11 ओवरों में भारत के 80 रन बन गए सुमन गिल और रोहित शर्मा दोनों नाट आउट बल्लेबाजी कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !