चंदौली में 25 को योगी और 27 मई को आएंगे अखिलेश, गृहमंत्री शाह को लेकर ये है सूचना...

चंदौली, ब्यूरो। लोकसभा चुनाव के आखिरी समय में प्रचार काफी तेज हो गया है। पार्टियों के स्टार प्रचारक जल्द ही चंदौली में अपनी जनसभा करने वाले हैं। चंदौली के महेंद्र टेक्निकल मैदान में 25 मई को योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 27 मई को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चंदौली पॉलिटेक्निक मैदान में जनसभा करेंगे। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के आने की भी सूचना है।

लोकसभा चुनाव के आखिरी समय में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चंदौली लोकसभा सीट पर प्रचार-प्रसार का दौर काफी तेज हो गया है। पार्टियों के प्रत्याशी 18-20 घंटे तक लोगों से मिलने और जनसभा करने में लगा रहे हैं। प्रत्याशियों ने आखिरी समय में पार्टी के स्टार प्रचारकों को जिले में बुलाने पर जोर लगाया है।

भाजपा के चंदौली जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने बताया कि 25 मई को महेंद्र टेक्निकल कॉलेज चंदौली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह के भी आने की पुष्ट सूचना है। बस उनका प्रोटोकॉल नहीं आया है। जल्द ही उनके जनसभा की भी तिथि तय हो जाएगी। 

वहीं समाजवार्दी पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने बताया कि 27 मई को चंदौली पॉलिटेक्निक मैदान में अखिलेश यादव की जनसभा होगी। इसकी पूरी तैयारियां की जा रही हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !