08 मई से नहीं खुलेगा इलाहबाद हाईकोर्ट, जिला अदालतें भी रहेंगी बंद

चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने कहा है कि हाईकोर्ट खोलने को लेकर निर्णय लॉकडाउन के बाद लिया जाएगा. यह जानकरी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेट्री प्रशासन अभिषेक शुक्ला ने दी.

8 मई से नहीं खुलेगा इलाहबाद हाईकोर्ट, जिला अदालतें भी रहेंगी बंद
  • KESHARI NEWS24 
  • LAST UPDATED:MAY 7, 2020, 1:33 PM IST
  • Anil Keshari
प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के साथ ही जिला अदालतें अब अग्रिम आदेश तक बंद रहेंगी. फिलहाल लॉकडाउन (Lockdown) तक हाईकोर्ट के साथ ही सभी अदलातें नहीं खुलेंगी. हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस गोविन्द माथुर ने अधिवक्ताओं से वार्ता के बाद यह आश्वासन दिया. बता दें पहले 8 मई से इलाहाबाद हाईकोर्ट के साथ ही जिला अदालतों को खोलने की बात कही गई थी. चीफ जस्टिस गोविंद माथुर ने कहा है कि हाईकोर्ट खोलने को लेकर निर्णय लॉकडाउन के बाद लिया जाएगा. यह जानकरी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेट्री प्रशासन अभिषेक शुक्ला ने दी.

अभिषेक शुक्ला ने बताया कि लखनऊ बेंच को आठ मई से खोलने का आदेश पहले ही कोर्ट ने स्थगित कर दिया था. जिला अदालतों में भी 8 मई से कामकाज नहीं शुरू हो पाएगा. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में अधिवक्ताओं को कई समस्यायें आ रही थी. अधिवक्ताओं और हाईकोर्ट कर्मचारियों को भी कोरोना संक्रमण खतरा का बना हुआ था. जिसके बाद यह निर्णय लिया गया है. अब अग्रिम आदेश तक हाईकोर्ट के साथ ही जिला अदालतों में कामकाज बंद रहेगा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !