महराजगंज: पारिवारिक झगड़ा सुलझाने गए सिपाही पर हमला, पांच के खिलाफ केस दर्ज

•केेेेेेेे


महाराज गंज के कोतवाली क्षेत्र के नटवा गांव में मंगलवार की देर रात मनबढ़ों ने पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। मनबढ़ों ने पुलिस कर्मियों से मारपीट कर एक सिपाही को घायल कर दिया। घायल सिपाही धर्मेंद्र पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक नटवा गांव में एक युवक मंगलवार की रात में अपने घर वालो के साथ हंगामा कर रहा था। उसकी मां ने डायल-112 पर फोन कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को समझाने लगी।
अभी पुलिस युवक को समझा रही थी कि गांव के कुछ युवक और आ गए। पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मी धर्मेंद्र पांडेय भृगुनाथ यादव से युवक कहासुनी करने लगे। जब पुलिस कर्मी आरोपी को पकड़ कर साथ लाने लगे।
सिपाही की अंगुली टूटी

इसके बाद युवक विरोध कर मारपीट शुरू कर दिए। मारपीट में सिपाही धर्मेंद्र पांडेय की अंगुली टूट गई। वहीं भृगुनाथ को भी हल्की चोट लगी है। सूचना पर रात में ही कोतवाली पुलिस बड़ी संख्या में पहुंची।

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने बताया कि सिपाही धर्मेंद्र पांडेय की तहरीर पर आरोपी विनोद, पंकज, प्रमोद, हेमवती, गनेश गुप्ता निवासी नटवा खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट सहित अन्य धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। वहींदो लोगों को जेल भेजा गया। जांच के बाद अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !