“ घूम-घूम कर कालोनियों में ज़्यादा दाम में बेच रहा था शराब, लक्सा पुलिस ने पकड़ा ”

 • अनिल केशरी • May 7, 2020 • 

वाराणसी। सरकार ने शराब की दुकाने खोल दी हैं। उसके बाद शराब ठेकों और अंग्रेजी शराब की दुकान पर खरीदारों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच कुछ शराब प्रेमी घर से नहीं निकल रहे हैं। इनकी पूर्ती के लिए तस्कर गलियों और कालोनियों में झोले में रखकर अधिक दाम पर शराब बेच रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लक्सा पुलिस ने एक व्यक्ति को लक्सा तिराहे से 12 बोतल विभिन्न ब्रांड की शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।
इस सम्बन्ध में लक्सा थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरूवार को उपनिरीक्षक मंतराम लक्सा तिराहे पर कोरोना ड्यूटी में हमराहियों के साथ मौजूद थे। इस दौरान सदिग्धों की चेकिंग भी की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति जो हाथ में झोला लिए जा रहा था उसपर शक होने पर रोका गया और उसके झोले की तलाशी ली गयी तो उसके पास से 12 अदद विभिन्न ब्रांड की शराब बरामद हुई।

पूछताछ में पकडे गये अभियुक्त राज किशोर केशरी निवासी सीके 40/10 घुघरानी गली बासफाटक थाना चौक ने बताया कि कई दिनों के बाद अंग्रेजी शराब की दुकान खुली है कि हम शराब खरीद कर दाम से ज्यादा मूल्य पर घूम-फिर कर बेच रहे थे। पकडे गये अभियुक्त को उत्तर-प्रदेश उत्पाद शुल्क/अबकारी अधिनियम-धारा-60 के अंतर्गत जेल भेज दिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !