चंदौली में एक कोरोना पॉज़िटिव मिलने से , अब पूर्वांचल के सभी जिलों तक पहुंच गया संक्रमण ,

• KESHARI NEWS24 Thu 14 May 2020 01:06 AM 

कोरोना के संक्रमण से अब तक दूर रहा चंदौली भी उसकी जद में आ गया है। बुधवार की रात पहला कोरोना पॉज़िटिव मामला सामने आया। आननफानन में कोरोना पॉजिटिव को एल-वन हास्पीटल वाराणसी भेज दिया गया। पॉजिटिव मरीज के गांव मैनुद्दीनपुर को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। जिला प्रशासन अब कोरोना पॉज़िटिव परिजनों और संपर्क में आने वाले लोगों की जांच कराने की तैयारी में जुटा है। 

नियामताबाद ब्लाक के सुरौली ग्राम पंचायत के मैनुद्दीनपुर गांव में 11 मई को आटो रिक्शा से लेकर गांव का युवक लौटा था। जिले की सीमा पर कटरिया के समीप ही मेडिकल टीम ने थर्मल स्कैनिंग की थी। उसके शरीर का तापमान अधिक मिलने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया था। जहां थोड़ी देर छांव में रहने के बाद शरीर का तापमान सामान्य बताने लगा‌। 

जिला अस्पताल की टीम ने उसका सैंपल लेकर उसे होम क्वारंटीन कर दिया। बीएचयू से बुधवार की रात रिपोर्ट पॉज़िटिव आने पर खलबली मच गई। डीएम नवनीत सिंह चहल के निर्देश पर तत्काल मेडिकल व प्रशासनिक टीम मैनुद्दीपुर गांव पहुंच गई। कोरोना पॉज़िटिव को एम्बुलेंस से ए-वन हास्पीटल वाराणसी भेज दिया गया। पूरे गांव को हॉटस्पाट घोषित कर चौकसी बढ़ा दी गई। प्रशासन मरीज के परिवार और संपर्क में आने वाले लोगों की जांच करेगा। डीएम नवनीत सिंह चहल ने बताया कि किसी को भी गांव से बाहर निकलने की छूट नहीं रहेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !