Chandauli : धानापुर में स्कॉर्पियो सवारों ने सरेराह चलाईं गोलियां, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

चंदौली में धानापुर के करीं गांव में रविवार की शाम शराब के नशे में धुत स्कॉर्पियो सवार दबंगों ने कहासुनी के बाद सरेराह तीन-चार राउंड गोली चला दी। गोली चलने से दो युवक जख्मी हो गए। इससे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो सवारों को घेर कर पकड़ लिया और पीट पीटकर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली से जख्मी पवन यादव व विनय यादव को वाराणसी के निजी अस्पताल भिजवाया। वहीं गोली चलाने वालों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया। 

हिंगुतरगढ़ गांव का 27 वर्षीय पवन यादव रविवार की शाम गेहूं पिसवाने के लिए करीं गांव के आटा चक्की पर गया था। आटा चक्की पर करीं गांव का ही 25 वर्षीय विनय यादव भी खड़ा था। इसी बीच स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोग पहुंचे। स्कॉर्पियो रोक कर शराब पीने लगे। इसी दौरान नशे में धुत स्कॉर्पियो सवारों की पवन व विनय से कहासुनी हो गई। स्कॉर्पियो सवारों में से एक ने अचानक असलहा निकाला और पवन व विनय को लक्ष्य कर तीन-चार राउंड गोली चला दी। पवन के सिर के पीछे और विनय के बांये कंधे पर गोली लगी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। 

स्कॉर्पियो लेकर चालक तो फरार हो गया अन्य चार लोगों को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया। चारों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की खबर मिलते ही सीओ सकलडीहा जगत कन्नौजिया, थाना प्रभारी विनोद मिश्रा फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों के चंगुल से बदमाशों को छुड़ाकर सीएचसी भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दो की हालत गंभीर बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

गोली लगने से जख्मी पवन और विनय को वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। स्कॉर्पियो सवारों की पहचान समूदपुर गांव के लालू सिंह, सुजीत सिंह, अजय सिंह और मारूफपुर गांव के अजय ओझा के रूप में हुई है। फरार स्कॉर्पियो चालक गजनू की तलाश की जा रही है। 

पुलिस के पहुंचने तक होती रही स्कार्पियो सवारों की धुनाई
गोली चलाने वाले स्कॉर्पियो सवारों को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की। ग्रामीणों का गुस्सा इस कदर रहा कि जब तक पुलिस नहीं पहुंची थी पिटाई होती रही। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से स्कॉर्पियो सवारों को छुड़ाया। इसके बाद भी दो सवारों लालू और सुजीत की हालत नाजुक बनी हुई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !