Chandauli : किशोरी व युवती समेत चार लोगों ने ट्रेन से कटकर जान दी,


चंदौली में मंगलवार की रात ट्रेन से कटकर चार लोगों ने जान दे दी। मरने वालों में एक किशोरी, एक युवती और एक महिला है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला व रेल प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल किसी शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अधिकारी एक ही परिवार का सदस्य मान रहे हैं। दूर दूर तक कोई सामान नहीं मिला है। ऐसे में प्रवासी होने की आशंका से भी इनकार कर रहे हैं।

चंदौली के पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी गया रूट पर रवाना हुई थी। हिनौता गांव के समीप रात लगभग पौने आठ बजे मालगाड़ी की चपेट में चारों की मौत हो गई। मालगाड़ी के चालक ने तत्काल रेलवे के कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। चालक के अनुसार चारों पहले से पटरी पर लेटे हुए थे ।


घटना की जानकारी मिलते ही जिला व रेल प्रशासन सक्रिय हो गया। एसपी हेमंत कुटियाल, डीआरएम पंकज सक्सेना, एएसपी प्रेमचंद्र, आरपीएफ कमानडेंट आशीष मिश्रा समेत आलाधिकारी व कई थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गई। घटनास्थल पर 45 वर्षीय पुरुष के अलावा 40 वर्षीया महिला, 18 वर्षीया युवती व 14 वर्षीया किशोरी का शव मिला।  रेल की चपेट में आने से शव बुरी तरह क्षत विक्षत होने से क्षेत्रीय ग्रामीण भी पहचान नहीं सके। पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस के मर्चरी में रखवाया। एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया संभवत: एक ही परिवार के सदस्य प्रतीत हो रहे हैं। 

घटना का वीडियो देखें 

( लिंक पर क्लिक करें )

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !