Covid-19 Lastest : Jaunpur ने Varanasi को भी पछाड़ा, 16 नए केस के साथ पूर्वांचल में सबसे ज्यादा पॉजिटिव


जौनपुर ने कोरोना संक्रमितों के मामले में बुधवार को बनारस को भी पछाड़ दिया। बुधवार की सुबह 16 नए मामलों के साथ ही जौनपुर में पॉजिटिव की संख्या 156 हो गई है। बनारस में फिलहाल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 152 है। एक्टिव केस के मामले पहले से जौनपुर में सबसे ज्यादा हैं। यहां अभी तक केवल 22 लोग ही स्वस्थ हुए हैं। तीन लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। 

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनिल शर्मा के अनुसार नए कोरोना मरीजों के यहां स्वास्थ विभाग की टीमें जा रही हैं। सभी को कोरोना अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही परिजनों और इलाके के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जाएगा। नए लोगों में भी ज्यादातर प्रवासी हैं। इससे पहले वाराणसी में मंगलवार को राहत रही। कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया। सभी सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव रही। सोमवार की रात तक यहां 152 मामले थे। 

पूर्वांचल के अन्य जिलों की बात करें 

आजमगढ़ में मंगलवार को 15 और संक्रमितों के साथ संख्या 55 हो चुकी है। इसमें केवल 9 लोग ही स्वस्थ हुए हैं। दो लोगों की मौत हो चुकी है। 44 एक्टिव केस हैं। भदोही में मंगलवार को तीनों संक्रमित मिले। जिले में संक्रमितों की संख्या 30 तक पहुंच गई है। गाजीपुर में मंगलवार को सात लोग कोराना संक्रमित मिले थे। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या अब 91 हो गई है। इसमें 19 मरीज ठीक हो चुके हैं। 72 का इलाज चल रहा है। बलिया में कुल संक्रमितों की संख्या 31 हो गयी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !